Sports

जालन्धर : वैस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो बीते दिन तब चर्चा में आ गए थे जब बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सूरी ने उनके साथ खींची सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। बातें निकलीं तो पता चला कि ब्रावो लंबे समय से नताशा के साथ पब्लिक प्लेस पर देखे जा रहे हैं। यही नहीं दावे तो यहां तक किए जा रहा है कि बीते दिन यह जोड़ा मुंबई के एक काफी शॉप में गुपचुप मिला था। 
PunjabKesari
नताशा सूरी अपने हॉट फोटोशूट के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं...

PunjabKesari
हालांकि इस पूरे मामले में ब्रावो का बयान सामने नहीं आया है लेकिन जिस तरह यह घटनाक्रम चल रहा है, उससे उनकी मैरिड लाइफ पर असर पड़ता भी तय नजर आ रहा है। बता दें कि डीजे ब्रावो ने रैजीना रमजीत के साथ शादी की थी जोकि प्रसिद्ध सांबा डांसर भी हैं। रैजीना के इंस्टाग्राम पर 36 हजार के आसपास फॉलोअर हैं, जिस पर वह अपनी उत्तेजक फोटोज डालने के लिए मशहूर है।
PunjabKesari
PunjabKesari

PunjabKesari
PunjabKesari
आईपीएल में सबसे वैल्युएबल प्लेयरों में से एक ड्वेन ब्रावो को वैसे भी बॉलीवुड सितारों का साथ खासा रास आता है। कई मशहूर बॉलीवुड एक्टर व एक्ट्रैस से उनकी कैमिस्ट्री अच्छी है। यहां तक कि ब्रावो कई इंडियन शो में भी हिस्सा ले चुके हैं। बीते दिनों उनका गाया गाना चैंपियन भी काफी मशहूर हुआ था। ऐसे में कई मॉडल के साथ उनके नाम जोड़े गए। अब जब वह नताशा के साथ एक सेल्फी में दिखे हैं तो ऐसे में क्रिकेट फैंस दोनों के बीच किसी मजबूत रिलेशन की बात करते नजर आते हैं। 

हालांकि ब्रावो या नताशा ने अब तक अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है लेकिन सूत्र बताते हैं कि नताशा अगर ब्रावो से यह बोलकर मिले कि वह सिर्फ उनकी फैन है तो इस बात को इसलिए नहीं माना जा सकता क्योंकि उनकी मुलाकातों सिर्फ दोस्त कैटेगिरी से कहीं आगे बढ़ चुकी हैं।