Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 चरण में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक टक्कर अभी भी कोई क्रिकेट प्रेमी भूल नहीं पा रहा है। भारत की ओर से विराट कोहली का क्लासिक चेज और मैच में 90,000 से अधिक भीड़ की चर्चा ऑस्ट्रेलिया के हर घर में हो रही है, इसी के मद्देनजर ऑस्ट्रेलिया अब भारत और पाकिस्तान मुकाबलों के रोमांच को देखते हुए इन दोनों देशों के बीच टेस्ट मैच करवाने पर चर्चा कर रहा हा।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर साइमन ओ'डॉनेल ने यह खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच करवाने की चर्चा चल रही है।

एसईएन रेडियो से बात करते हुए, ओ'डॉनेल 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 विश्व कप के रोमांचक मैच पर चर्चा कर रहे थे कि उन्होंने कितना आनंद लिया। इसी बीच ऑ'डेनल ने कहा,"भारत-पाक के बीच विश्व कप का मैच बेहतरीन था, उस गेम ने टूर्नामेंट को चर्चा में ला दिया, लोग लगातार उस मैच की चर्चा कर रहे हैं। इस रोमांचक मैच में 90 हजार लोग इकट्ठा थे। अब ऑस्ट्रेलिया में भारत और पाकिस्तान के बीच एक टेस्ट मैच करवाने की चर्चा चल रही है। मुझे मालूम चला है कि इस बारे में बातचीत चल रही है।"

ऑ'डेनल ने आगे कहा,"भारत, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच त्रिकोणीय वनडे श्रृंखला की भी संभावना है और साथ में भारत और पाकिस्तान के बीच एक टेस्ट मैच की भी संभावना है।"

गौर हो कि इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने देश में भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच करवाने की पेशकश की थी। भारत-पाक ने लंबे समय से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है और हाल ही में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एशिया कप 2023 के लिए भारत के पाकिस्तान की यात्रा नहीं करने के बारे में काफी स्पष्ट बात की थी।