Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम में कभी विकेटकीपर तो कभी बल्लेबाज के रूप में भूमिका निभाने वाले दिनेश कार्तिक ने ‘ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन’ शो के दौरान विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा से जुड़ी एक मदेजार बात का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वह उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। जब भी दोनों मिलते हैं तो गालियों का सिललिला चल पड़ता है।

बिना गालियों के नहीं होती बात
रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि दोनों एक दूसरे की बात का बुरा नहीं मानते। जब कभी भी एक दूसरे के साथ होते हैं तो सिर्फ गालियों में ही बातें होती है। दोनों ही एक दूसरे को जमकर गालियां देते हैं। साथ ही कार्तिक ने रोहित को बड़ा भुलक्कड़ भी कहा। उन्होंने कहा कि रोहित जब दिल्ली आए तो अपना पासपोर्ट मुंबई में ही भूल आए। उनका एक बैग मुंबई में ही रह गया था, रोहित पूरी टीम के साथ दिल्ली से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए। मुंबई से उनका बैग लेकर कोई स्पेशली दिल्ली आया था। 
PunjabKesari
वहीं कार्तिक ने अपने सबसे करीबी खिलाड़ी के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ''हार्दिक पांड्या मेरे सबसे करीबी हैं। एक दिन वह हमारे घर आए आैर उन्होंने कहा कि आप तो बहुत अच्छे हैं, लोग यू हीं आपको बुरा कहते हैं।

गांगुली से हो गई थी टक्कर
शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने बताया कि 2004 में एक बार वो ड्रिंक्स लेकर मैदान पर गए थे, तब सौरव गांगुली टीम के कप्तान थे और भारत और पाकिस्तान के बीच मैच काफी तनाव वाले मोड़ पर था। वो ड्रिंक्स लेकर गए और भागते-भागते गांगुली से भिड़ गए थे। गांगुली ने तब गुस्से में कहा था- 'कहां-कहां से आ जाते हैं लोग'।