Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पृथ्वी शॉ एक बार फिर से खराब शुरुआत का शिकार हो जाते अगर तेज गेंदबाज दीपक चाहर की गेंद पर आऊट की अपील हो जाती। दीपक की एक गेंद पृथ्वी के बल्ले का किनारा लेकर निकल गई थी। कोई अपील न हुई। मामला तब खुला जब स्नीकोमीटर पर एज दिखाया गया। वहीं, एज लगने बाबत पृथ्वी खुद हैरान थे। उन्होंने कहा- मेरी कोशिश थी कि नैचुरल खेल खेलूं। पंजाब के खिलाफ हमारा विकेट काफी चिपचिपा था। वहीं, चहार द्वारा बल्ले का किनारा लेने वाली डिलिवरी पर पृथ्वी हैरान दिखे। उन्होंने हैरान होते कहा- क्या अंदर का किनारा था? मुझे नहीं पता था।

पृथ्वी बोले- मुझे लगता है कि हमने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन उसके बाद अपने शॉट्स खेलने शुरू कर दिए। मुझे लगा कि मैं अपना स्वाभाविक खेल खेलूंगा, लेकिन क्योंकि यह एक अच्छा आउटफील्ड है तो यहां बहुत सारे ग्राउंड शॉट्स देखने को मिले। मैं मूर्खतापूर्ण गलतियां करने की बजाय सीमाओं से टकराने की कोशिश कर रहा था। हमने आखिरी गेम के बाद चर्चा की थी। हमने योजना बनाई कि पावरप्ले में अच्छी शुरुआत पाएंगे। और हो सके तो सिर्फ एक से अधिक विकेट नहीं गंवाएंगे।

बता दें कि पृथ्वी शॉ ने पावरप्ले के बुरे खेल से उभरते हुए शानदार शुरुआत की है। पृथ्वी इससे पिछली 12 पारियों में ज्यदातर पावरप्ले में ही आऊट हो रहे थे। इस क्रम को तोड़ते हुए उन्होंने नौ चौके और एक छक्के की मदद से 64 रन बनाए। पृथ्वी के अलावा पंत की पारी की बदौलत दिल्ली ने 175 रन बना लिए थे