Sports

नई दिल्ली : पति महेंद्र सिंह धोनी के 39वें बर्थडे पर साक्षी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कुछेक फोटोज शेयर कर पति के लिए सुंदर मैसेज लिखा है। साक्षी ने उक्त मैसेज में कैप्टन कूल पति को जन्मदिन की बधाई देने के साथ उनकी एक खासियत से दुनिया को रूबरू करवाया है। साक्षी ने पोस्ट में अपने दिल की बात बताते हुए माही की एक खासियत के बारे में भी जिक्र किया है।

साक्षी ने मैसेज में लिखा है-

आपके जन्मदिन की तारीख को चिह्नित करते हुए आप एक साल और बढ़े हुए साथ ही चालाक और मीठा भी। (सचमें) आप एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसे कभी मीठी इच्छाओं और उपहारों के द्वारा स्थानांतरित नहीं किया जाएगा। केक काटकर और मोमबत्तियां फूंककर अपने जीवन का अगला साल मनाएं! जन्मदिन मुबारक हो, पति !!

 

साक्षी को पसंद नहीं थे माही के लंबे बाल

साक्षी का यह पहनावा देखकर फैंस बोले ...

साक्षी ने इंस्टाग्राम चैट में बताया कि करियर के शुरुआत में धोनी को लंबे बाल रखने को शौक था। लेकिन उन्हें धोनी के बाल इतने ज्यादा अच्छे नहीं लगते थे। साक्षी ने कहा- कुछ चीजें नहीं हो सकती। जैसे कि आप जानते हो कि लंबे बाल के लिए उस समय आप जॉन अब्राहम को सोच सकते थे लेकिन धोनी को नहीं। लेकिन मुझे धोनी से प्यार था तो यह चीज बहुत छोटी हो गई। लेकिन मैं अभी भी माही को छोटे बालों में ही देखना चाहती हूं।

माही की नजरों से देखी जिंदगी

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की ... 

10 साल धोनी के साथ कैसे गुजरे, सवाल पर साक्षी ने कहा- यह सुनकर बहुत अच्छा लगता है। ईमानदारी से कहूं तो इन सालों के दौरान मैंने माही की नजरों से जिंदगी देखी है। मैं जब छोटी थी तो बोर्डिंग स्कूल में थी। इसके बाद कॉलेज आई। आपको वहां का माहौल पता होता है। मैंने माही के साथ दुनिया घूमी और बहुत कुछ सीखा।