Sports

नई दिल्लीः 2019 विश्व कप नजदीक आ रहा है। ऐसे में यह भी देखने के लायक होने वाला है कि किन खिलाड़ियों को बाहर आैर किन्हें अंदर रखा जाएगा। वहीं विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को देख कईयों का मानना है कि उन्हें टीम में नहीं होना चाहिए।  सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्‍मण जैसे बड़े नाम पहले ही धोनी के विश्‍व कप 2019 में खेलने की वकालत कर चुके हैं। अब रॉबिन सिंह का नाम भी इस फेहरिस्‍त में जुड़ गया है।

भारत के लिए 136 खेल चुके पूर्व ऑलराउंडर ने कहा है कि भारत को निश्चित रूप से एमएस धौनी को खिलाना चाहिए। इससे भारत हो जरूर फायदा होगा। रोबिन सिंह आगे बताते हैं कि धौनी का वर्ल्ड कप इतिहास में रिकॉर्ड शानदार है। इंग्लैंड में अगले साल होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए रोबिन सिंह ने भारत और इंग्लैंड को बेहतर टीम बताया। 
robin singh image

रॉबिन ने धोनी की जगह लेने वाले रिषभ पंत पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “धोनी की जगह पर टीम में लिए गए रिषभ पंत सफेद गेंद के क्रिकेट में अबतक खुद को साबित नहीं कर पाए हैं। पंत को दिए गए मौकों को वो नहीं भुना पाए हैं। ऐसे में धोनी का विश्व कप में खेलना जरूरी है।”

विश्व कप इंग्लैंड की धरती पर होगा। इसका पहला मैच 30 मई जबकि फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाएगा। इसपर राॅबिन ने कहा कि इंग्लैंड लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में एक शानदार टीम बनकर उभरी है। अपने घर में विश्व कप खेलते हुए उन्हें निश्चित रूप से फायदा होगा। इसके अलावा उन्होंने भारत को भी वर्ल्ड कप का प्रमुख दावेदार बताया। 


 

.
.
.
.
.