Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद प्लेऑफ से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच खेला और जीत दर्ज की। सीएसके ने ये मैच 8 विकेट से अपने नाम किया। मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और आरसीबी के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल बातचीत करते नजर आए जिसकी तस्वीर चहल ने शेयर की है। 

चहल ने धोनी के साथ बात करने वाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, कोई है जो मुझे हमेशा सही दिखा दिखाता है .... माही भाई। हालांकि चहल ने ये तो नहीं लिखा, कि दोनों के बीच किस बारे में बात हुई लेकिन इस कैप्शन से साफ जाहिर है कि धोनी को चहल की गेंदबाजी में कुछ कमी नजर आई जिसके बारे में वह मैच के बाद उससे चर्चा कर रहे हैं। फोटो को देखकर भी ऐसा ही लगता है कि धोनी चहल से उनकी गेंदबाजी को लेकर कुछ बात कर रहे हैं। 

सीएसके के खिलाफ चहल ने 4 ओवर डालते हुए 21 रन दिए और मात्र एक विकेट अपने नाम किया। हालांकि जहां तक टाॅप गेंदबाजों की बात है तो आईपीएल 2020 में अब तक चहल के नाम 16 विकेट्स हैं और वह टूर्नामेंट में 5वें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 

बेंगलुरु और चेन्नई के बीच खेले गए मैच की बात करें तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत 5 विकेट गंवाकर 145 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी सीएसके 2 विकेट गंवाकर 18.4 ओवर में 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

.
.
.
.
.