Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ नाॅटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को 203 रनों से जीतने के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर अपलोड की है। फोटो में उन्होंने और मुरली विजय ने हाथ में बीयर पकड़ी हुई है। इस पोस्ट को देखते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। धवन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, अच्छी जीत का सेलिब्रेशन अच्छे साथी के साथ मना रहा हूं।

ज्यादातर कमेंट्स इस तरह से आए कि धवन भाई अपनी बीवी को बचाओ। फैंस ने धवन को कई सारी नसीहतें दी। दरअसल विजय ने दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी से शादी की थी। इस बात को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी फैन्स इसको लेकर विजय पर कमेंट्स करते रहते हैं। इसके अलावा फैंस विजय के बाहर होने से भी काफी खुश हैं।

PunjabKesari

बर्मिंघम में 31 रनों से पहला मैच हारने के बाद लाॅर्ड्स टेस्ट में भी इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 159 रनों से हराया। इसके बाद भारतीय टीम पूरी फाॅर्म में लौट आई और तीसरे मैच में हर फाॅर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को 2-1 पर किया। अब चौथा टेस्ट साउथहैंपटन में खेला जाएगा। चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया में दो बदलाव हुए हैं। कुलदीप और विजय की जगह पृथ्वी शाॅ और हनुमा विहारी को मौका मिला है।