Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल होने के बाद बाहर हो गए थे। अब वह फिट हो गए हैं और दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी वनडे सीरीज में उनकी वापसी की पूरी उम्मीद है। इससे पहले धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसी के साथ ही उन्होंने धवन के वापसी की उम्मीद भी जताई है। 

धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह जींस और टी-शर्ट में नजर आए। धवन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, आओ कभी हवेली पे। इस फोटो के पोस्ट होने के बाद क्रिकेटर और फैंस कमेंट्स कर रहे हैं। इस पर अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान ने कमेंट करते हुए लिखा, हवेली में क्या है शिखर धवन भाई। एक यूजर ने लिखा, जबरदस्त गब्बर। एक अन्य यूजर ने लिखा, हवेली पर बुलाता है लेकिन जानें का नहीं। वहींएक अन्य फैन ने लिखा, कब बुला रहे हो। 

 

View this post on Instagram

Aao kabhi haveli pe 😅

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इसी के साथ ही कुछ लोगों ने उनकी वापसी की इच्छा जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, आपके और हिटमैन (रोहित शर्मा) के बिना भारतीय टीम अधूरी सी लगती है। एक फैन ने लिखा, गब्बर भाई हम आपको बहुत याद कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट होंगे। 

गौर हो कि एमएसके प्रसाद धवन के मैदान पर वापसी को लेकर काफी खुश हैं। धवन ने 24 फरवरी को डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में रिलायंस वन टीम की तरफ से मैच खेला था। ये मैच इसलिए भी था कि उनकी फिटनेस का आंकलन किया जा सके। इस दौरान उनके साथ हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार भी थे।