Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन अंगुठे पर लगी चोट के बाद लगभग महीने भर से क्रिकेट के मैदान से दूर थे। लेकिन अब उनके अंगुठे पर लगी चोट पूरी तरह ठीक हो गई है और वेस्टइंडीज के साथ सीरीज से पहले वह मैदान पर प्रैक्टिस करते भी नजर आए। उनके प्रैक्टिस करने की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है जिसमें वह एक दम फिट लग रहे हैं।

PunjabKesari

सेलेक्टर कमेटी ने वेस्टइंडीज के साथ 3 अगस्त से शुरु होने वाली टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए धवन को टीम में जगह दी है जिसके बाद आज उन्होंने नेट प्रैक्टिस की एक वीडियो डाली। इस वीडियो में वह स्पिल की कैच पकड़ने का अभ्यास करते नजर आए। उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डालते हुए कैप्शन दिया है वर्किंग ऑन माई रिफ्लेक्सेस, देखते हैं कौन मेरी सटीक प्रतिक्रिया के सही समय का अनुमान लगा पाता है?

गौर हो कि आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। एक तेज रफ्तार गेंद उनके अंगुठे पर लगी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। हालांकि इस दौरान उन्होंने खेलना जारी रखा और 117 रनों की लम्बी पारी खेलकर वापस लौटे। लेकिन गेंद इतनी जोर से लगी थी कि उनका अंगुठा फ्रैक्चर हो गया था और वर्ल्ड कप से उन्हें हटना पड़ा था।