Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यू डब्ल्यू ई के पूर्व रैसलर डीन एंब्रोस इन दिनों एईडब्ल्यू में व्यस्त हैं। डीन के लिए बीता दिन बुरी खबर लेकर आया जब उन्हें पता चला कि वह अपनी आईडब्ल्यूजीपी यूएसए हेवीवेट चैम्पियनशिप बेल्ट हार गए हैं और वो भी बिना कोई मैच खेले। दरअसल, डीन जिनका असली नाम जोनाथन गुड है, जापान के एरिया में एक नए कांट्रेक्ट के तहत प्रमोशनल इवेंट के लिए पहुंचे थे।

Dean Ambrose trapped in the storm of Japan, lost the championship belt

इस दौरान डीन का जूस रॉबिसन से मुकाबला होना था। लेकिन डीन जापान में आए तूफान के कारण अमरीका नहीं पहुंच पाए। उधर, एनडब्ल्यूजीपी ऑफिशियल ने भी डीन के मुकाबले में न पहुंचने पर उनसे यह चैम्पियनशिप बेल्ट वापस ले ली। एनडब्ल्यूजीपी ने ऑफिशियल स्टेटमैंट में लिखा- इस सप्ताहांत के टाइफून हागिबिस के परिणामस्वरूप यात्रा में देरी के कारण, हमें यह घोषणा करते हुए खेद है कि जॉन मोक्सले (डीन एंब्रोस) 14 अक्टूबर सोमवार को प्रो रेसलिंग के राजा के लिए रयोगोकू सूमो हॉल में दिखाई देने में असमर्थ होंगे।

Dean Ambrose trapped in the storm of Japan, lost the championship belt

जैसा कि मोक्सले एक अनुसूचित चैंपियनशिप डिफेंस में रैसलिंग करने में असमर्थ हैं, ऐसे में उनसे आईडब्ल्यूजीपी यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप बेल्ट वापस ले ली गई है।

Dean Ambrose trapped in the storm of Japan, lost the championship belt

बता दें कि डीन इस साल मार्च में अचानक चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने डब्लयूडब्लयूई के साथ नया कांट्रेक्ट करने से मना कर दिया था। डीन का डब्लयूडब्लयूई में करियर अच्छा चल रहा था। उम्मीद थी कि वह काफी आगे जाएंगे लेकिन इसी बीच डीन ने डब्लयूडब्लयूई का रुख ही नहीं किया। इस खबरसे उनके फैंस भी खूब चौंके थे।

.
.
.
.
.