Other Games

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज पिछले साल ट्राइसेप्स में गंभीर चोट के कारण 8 महीने तक रिंग में नहीं उतरे। फिर उन्होंने समरस्लैम में शानदार वापसी कर अपने साथी सैथ राॅलिंस की मदद की। उन्होंने अब बताया कि चोट उनकी सोच से भी कहीं ज्यादा बुरी थी औऱ साथ ही साथ डीन ने यह भी बताया कि सर्जरी से पहले चोट इतनी गंभीर थी कि वो लगभग मर ही गई थे।

डीन ने कहा, "WWE यूनिवर्स के सामने एक बार फिर से आकर अच्छा लग रहा है। 8 महीनों के उस समय में पक गया था। वो मेरे लिए बहुत, बहुत लंबा समय था।" चोट के बारे में बात करते हुए डीन ने आगे कहा, "मेरे लिए बीते 8 महीनों का समय बद से बदतर होता जा रहा था। चोट को ठीक करने के लिए मुझे 2 सर्जरी करानी पड़ी। मुझे MRSA और स्टैफ इंफेक्शन था, मैं तब लगभग मर ही गया था। मैं हॉस्पिटल में भर्ती था, डॉक्टरों ने एंटीबायटिक की बोतल चढ़ाई हुई थी। कुछ महीनों तक एंटीबायटिक्स पर ही जी रहा था, जिसकी वजह से उल्टी आने को होती थी।"

PunjabKesari

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर के रॉ एपिसोड के दौरान डीन को चोट लगी थी। चोट के कारण द लुनाटिक फ्रिंज रॉयल रम्बल और रैसलमेनिया का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। अब वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ फिर से टैग टीम टाइटल की ओर बढ़ गए हैं। 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को हैल इन ए सैल मैच में डीन-सैथ का सामना ड्रू और जिगलर के साथ होगा। WWE फैंस इस फाइट को देखने के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहे थे।

.
.
.
.
.