Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : डेविड वार्नर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हॉलीवुड स्टाइल में ग्रैंड एंट्री करने के लिए तैयार हैं क्योंकि स्टार सलामी बल्लेबाज के बिग बैश लीग (बीबीएल) सिडनी डर्बी के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से मैदान में पहुंचने की संभावना है। 37 वर्षीय क्रिकेटर का आगमन महज कोई प्रवेश नहीं है, यह उस दिन की शुरुआत में हंटर क्षेत्र में अपने भाई की शादी में उनकी उपस्थिति का अनुसरण है। वार्नर शादी के जश्न से लेकर क्रिकेट के मैदान तक एक नाटकीय बदलाव करेंगे और जनता के लिए गेट खुलने से पहले एससीजी आउटफील्ड पर उतरेंगे। 

यह गेम वार्नर की बीबीएल में वापसी का प्रतीक है, जहां वह सिडनी थंडर के लिए अंतिम तीन नियमित सीजन गेम खेलेंगे। इन मैचों के बाद वार्नर का ILT20 लीग में दुबई कैपिटल्स में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करने का कार्यक्रम है। हालांकि प्रशंसक उन्हें ऑस्ट्रेलियाई धरती पर वापस एक्शन में देखने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उनके वेस्टइंडीज के खिलाफ 9 से 13 फरवरी तक होने वाली ट्वेंटी 20 श्रृंखला के लिए वापसी की उम्मीद है, जो जून में टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। 

बीबीएल में वार्नर की हाई-प्रोफाइल वापसी इंग्लिश ऑलराउंडर टॉम करन की अनुपस्थिति के साथ जुड़ी हुई है, जिनका सिडनी सिक्सर्स के साथ सीजन घुटने की चोट के कारण समय से पहले समाप्त हो गया है। सीजन के दौरान एक अंपायर से जुड़ी घटना के लिए प्रतिबंध और बाद में माफी मांगने के बाद करन नियमित सीजन के अंतिम दो खेलों और संभावित रूप से अपनी ILT20 प्रतिबद्धताओं में भी नहीं खेल पाएंगे।