IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः बाॅल टेंपरिंग में आरोपी पाए जाने के बाद जब आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने डेविड वाॅर्नर आैर स्टीव स्मिथ पर 1 साल का प्रतिबंध लगाया तो उनके फिर से मैदान पर खेलने की उम्मीदें खत्म हो गईं। लेकिन अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड(आईसीसी) ने इन दोनों क्रिकेटरों को फिर से खेलने की इजाजत दे दी है। 

स्मिथ और वार्नर को उनके क्लबों ने ग्रेड क्रिकेट में खेलने की इजाजत दी। आईसीसी ने वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से गुरुवार को यह जानकारी दी। रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ की टीम सदरलैंड और वॉर्नर की टीम रैंडविक पीटरशेम पहले ही अपने खिलाड़ियों को समर्थन देने की इच्छा जता चुके हैं। 

आईसीसी ने कहा कि स्मिथ और वॉर्नर को सिडनी में ग्रेड क्रिकेट खेलने की अनुमति मिल गई है जबकि बाल टेम्परिंग के अन्य दोषी खिलाड़ी कैमरून बेनक्रॉफ्ट पर ग्रेड क्रिकेट में खेलने को लेकर अभी फैसला होना बाकी है। बेनक्रॉफ्ट के ग्रेड क्रिकेट में खेलने को लेकर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख क्लब सोमवार को एक बैठक करेगी जिसमें बेनक्रॉफ्ट के भाग्य पर निर्णय लिया जाएगा।

न्यू साउथ वेल्स क्रिकेट एसोसिएशन (एनएसडब्ल्यूसीए) ने कहा है कि स्मिथ और वॉर्नर के रास्ते में वह बाधा नहीं बनेंगे और वे अपने-अपने क्लबों सदरलैंड और रैंडविक पीटरशेम क्लबों की ओर से खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

.
.
.
.
.