Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2023 की नीलामी योजनाओं की भविष्यवाणी की है और उन क्षेत्रों पर ध्यान दिया है जिन्हें वे भरना चाहेंगे। विशेष रूप से, उथप्पा ने पिछले आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला था जो उनका आखिरी सीजन था और उनकी सेवानिवृत्ति ने अब एक भारतीय बल्लेबाज के लिए एक स्लॉट खोल दिया है।

सीएसके के पास इस नीलामी में 20.45 करोड़ रुपये बचे हैं। चार बार की आईपीएल चैंपियन पिछले सीजन में अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही और सभी की निगाहें उन नामों पर होंगी, जिन्हें सीएसके 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली नीलामी में हासिल करेगी।

उथप्पा ने कहा कि ब्रावो की जगह एक ऑलराउंडर और एक भारतीय मध्य क्रम बल्लेबाज दो स्लॉट होंगे, जिन्हें सीएसके भरना चाहेगी। उन्होंने भारतीय मध्य-क्रम विकल्प के रूप में कर्नाटक के मनीष पांडे और ब्रावो के जगह सैम करन को टीम में चुने जाने का आदर्श विकल्प चुना है।

उथप्पा ने कहा,“सीएसके को ड्वेन ब्रावो को बदलने के लिए एक ऑलराउंडर की जरूरत है और उन्हें पहले से मौजूद खिलाड़ियों के बैकअप के रूप में एक ठोस भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज की जरूरत है। इसमें, मुझे लगता है कि वे सैम करन की तलाश करेंगे क्योंकि वह पहले से ही सीएसके के लिए खेल चुके हैं, उन्होंने उनके लिए अच्छा किया है और उनकी सफलता में योगदान दिया है, इसलिए वे निश्चित रूप से कोशिश करेंगे और उसके लिए जाएंगे।

उथप्पा ने आगे कहा,"दूसरा मध्य क्रम में एक भारतीय बल्लेबाज होगा और जो इस नीलामी में उपलब्ध है, वह मनीष पांडे की तरह प्रतीत होता है, उसने आईपीएल में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और वह भी ऐसा व्यक्ति है जो अनुभवी है और वास्तव में खेलने का आनंद उठाएगा।" उथप्पा ने कहा कि सीएसके टीम इन दो खिलाड़ियों के लिए जाएगी, लेकिन अगर वे उन्हें नहीं हासिल कर पाते हैं तो मुझे यकीन है कि उनके पास पहले से ही अन्य विकल्प हैं।