Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर तीन रन की जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि रन-चेज के दौरान अंतिम दो ओवर तनावपूर्ण थे और एक पक्ष 'एमएस धोनी के साथ कभी सुरक्षित नहीं' था क्योंकि 'उनके खिलाफ कुछ भी काम नहीं करता।' बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान ने सीएसके पर 3 रन से जीत दर्ज की। 

मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा, 'आपको लड़कों को श्रेय देना होगा। गेंदबाजों ने अंत में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, हमने भी अपने कैच लपके। चेपॉक में मेरी यादें अच्छी नहीं हैं, यहां कभी नहीं जीता और आज जीतना चाहता था। गेंद ग्रिप कर रही थी और इसलिए हम जम्पा को प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में लाए। रुतु के आउट होने के साथ हमारे पास एक अच्छा पावरप्ले था और सोचा था कि अगर हम बहुत अधिक दिए बिना पावरप्ले से बाहर निकल सकते हैं तो हमारे पास काम करने के लिए स्पिनर हैं। अंतिम दो ओवर तनावपूर्ण थे, मैंने इसे गहरा करने की कोशिश की लेकिन आप उस आदमी (धोनी) के साथ कभी भी सुरक्षित नहीं हैं। आपको उन्हें सम्मान देना होगा और वह क्या कर सकते है। 

इस जीत के साथ राजस्थान तालिका में सबसे ऊपर है। उसने अपने चार में से तीन मैच जीते हैं। उनके कुल छह अंक हैं। सीएसके दो जीत और दो हार और कुल चार अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। गौर हो कि राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में चेन्नई 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना पाई। इस मैच में रोमांच उस वक्त बढ़ गया जब चेन्नई को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 5 रन चाहिए थे लेकिन राजस्थान के गेंदबाज संदीप शर्मा ने आखिरी गेंद पर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी को बड़ा शॉट नहीं खेलने दिया और धोनी केवल 1 रन ही दौड़ पाए।