Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2022 का 22वां मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में आज शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। आरसीबी चार में से तीन मैच जीतकर 6 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं चेन्नई ने अभी तक आईपीएल 2022 में खाता तक नहीं खोला है और लगातार चार हार के साथ अंतिम स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 28
सीएसके - 18
आरसीबी - 9
एक मैच - नो रिजल्ट

हाईएस्ट स्कोर 

सीएसके - 208
आरसीबी - 205

लोएस्ट स्कोर

सीएसके - 82
आरसीबी - 70 

पिछले पांच मैच 

सीएसके ने पिछले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की है जबकि आरीसीबी ने एक जीता है। 

पहली पारी का औसत स्कोर 

159 रन 

पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड 

60 प्रतिशत जीत 

पिच रिपोर्ट 

इस स्थल पर शाम के चार मैचों में से तीन में ओस के प्रभाव से परिचित पैटर्न रहा है। हालांकि लखनई ने यहां एक संभावित सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने कुल का बचाव करने में सबसे बड़ी चुनौती रही। आरसीबी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 205/2 पोस्ट करने के बावजूद हारने के बाद सीजन की शुरुआत में सीखा। सीएसके की किस्मत टॉस पर रवींद्र जडेजा की किस्मत पर टिकी हुई है जो इस साल चार बार में तीन हार के साथ निराशाजनक रही है। 

मौसम 

मैच के दिन तापमान 54 प्रतिशत उमस और 13-15 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

ये भी जानें 

विराट कोहली सीएसके के खिलाफ 1000 रन बनाने से 52 कम हैं। 
रवींद्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ 28 पारियों में 23 विकेट चटकाए हैं। 
दीपक चाहर की अनुपस्थिति में सीएसके इस सीजन में चार मैचों में सिर्फ एक में पावरप्ले में विकेट लेने में सफल रही है। 

संभावित प्लेइंग इलेवन 

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी, महेश थीक्साना / ड्वेन प्रिटोरियस / एडम मिल्ने

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, डेविड विली, वनिन्दु हसरंगा, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज