Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के लिए जानी जाने वाली इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने एक बार फिर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह बैट लिए खड़ी है और उन्हें कुछ नहीं पहना है। इस पर उन्हीं की टीम की एक सदस्य एलेक्स हार्टले ने प्रतक्रिया दी है। कुछ दिनों पहले भी एक न्यूड तस्वीर के कारण सारा टेलर चर्चा में आ गई थी। 

टेलर की फोटो पर कमेंट करते हुए हार्टले ने लिखा, कौन नग्न बल्लेबाजी का इंतजार करता है। हार्टले सिर्फ इतने में ही नहीं रूकी। उन्होंने टेलर को कहा कि क्रिकेट के कितने मैच उन्होंने अपने करियर में अब तक नग्न होकर खेले हैं। दोनों महिला क्रिकेटर इस समय क्रिकेट सुपर लीग का हिस्सा हैं और हार्टले लंकाशायर थंडर का प्रतिनिधित्व कर रही है। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Waiting to go into bat like ... • @womenshealthuk • #thenakedissue #womenshealthmag #portrait

को Sarah Taylor (@sjtaylor30) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौर हो सारा टेलर ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जहां उनके 4 लाख के करीब फाॅलोअर्स हैं। 24 अगस्त को शेयर की गई इस फोटो को 88 हजार से ज्यादा लोगों ने (खबर लिखे जाने तक) लाइक किया है जबकि कई हजार लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं। 

PunjabKesari

सारा टेलर के करियर की बात करें तो उन्होंने टेस्ट में 10 मैचों में 17 इनिंग्स खेलते हुए 300 रन बनाए है। वनडे में उन्होंने 126 मैचों में 119 पारियां खेलते हुए 4056 रन बनाए हैं जिसमें उनका हाईएस्ट स्कोर 147 है। वहीं टी20 की बात की जाए तो सारा टेलर ने 90 मैचों की 87 इनिंग्स में 2177 रन बनाए है और इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 77 रहा है। 

.
.
.
.
.