Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम को अब आयरलैंड का दौरा करना है। इस दौरे पर भारत को 2 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी भी इस दौरे पर खेलेंगे। आयरलैंड में माही की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है और अपने दर्शकों को लुभाने के लिए वे धोनी के नाम की टिकटों का इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग स्टेडियम में आएं।

क्रिकेट ऑयरलैंड ने अपने ओफिशल ट्विटर हैंडल पर टिकटों की बिक्री के लिए लिखा, ''महेंद्र सिंह धोनी आ रहे हैं और आप उन्हें मलाहिदे में खेलते हुए देख सकते हैं। ये आपके लिए बड़ा मौका है क्योंकि 2011 में टाइम मैगजीन ने उन्हें अपने 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में रखा था।'' गौरतलब है धोनी ना केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं। अपने खास शांत स्वभाव की वजह से वे लोगों के पसंदीदा क्रिकेटर हैं।
 


आपको बता दें कि इस दौरे के लिए भारतीय टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। आयरलैंड के खिलाफ भारत को अपना पहला मैच 27 और दूसरा मैच 29 जून को खेलना है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। आईपीएल के बाद धोनी अभी आराम कर रहे हैं। धोनी ने पूरे टूर्नामेंट में जबदस्त बल्लेबाजी की और कई मैच अपने दम पर जिताने में कामयाब रहे।