Sports

सिडनी : दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण श्रृंखला की मेजबानी को बचाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बड़े पैमाने पर खिलाड़ियों को न्यू साउथ वेल्स स्थानांतरित करने की योजना पर काम कर रहा है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया, क्वींसलैंड और तस्मानिया ने सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से लगी अपनी सीमाओं को बंद कर दिया।

इसके बाद देश का क्रिकेट बोर्ड मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों और टेस्ट मैच की टीम के अलावा ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाड़ियों को न्यू साउथ वेल्स की राजधानी सिडनी से लाने के रास्ते तलाश रहा है जिससे वह भारी वित्तीय नुकसान से बच सके। एक रिपोर्ट के मुताबिक कि खिलाड़ियों को हवाई मार्ग से लाया जा सकता है जिससे खेल प्रशासक, खिलाड़ी और कोच असुरक्षित माहौल से बच सके।

सीए ने कहा कि श्रृंखला के आयोजन को सुरक्षित तरीके से करने के लिए सभी संभव उपायों को तलाशा जाएगा। सीए से जारी बयान के मुताबिक हमारी जैव-सुरक्षा एवं संचालन दल स्थिति पर नजर रखे हुए है। वे आगाती सत्र के लिए खिलाड़ियों, कोचों और और सहयोगी दल के सदस्यों को सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे है।