Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर विश्व के साथ भारत पर भी पड़ा है। लोगों और खिलाड़ियों की सेहत का ख्याल रखते हुए सभी खेल टूर्नामेंट्स रद्द कर दिए गए हैं। वहीं इस सब के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने फिटनेस बनाए रखने का तरीका ढूंढ निकाला है। धवन ने वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से बिना जिम जाए खुद को फिट रखने का तरीका बताया है। 

शिखर धवन फिटनेस वीडियो

भारतीय सरकार की एडवाइजरी के मुताबिक 31 मार्च तक जिम बंद करने के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में धवन का ये वीडियो फिटनेस लवर्स के लिए खास बन जाता है। धवन द्वारा सोशल वेबसाइट इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह पेड़ की मदद से पुल अप्स करते नजर आए। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही धवन ने कैप्शन दिया, हमेशा कुछ प्रोडक्टिव करने और एक ही समय में सुरक्षित रहने का अवसर भी होता है। प्रकृति के साथ होना बहुत अच्छा लगता है और साथ ही साथ मैं अपने वर्कआउट का आनंद भी ले रहा हूं। सबल बने रहो। इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है और कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे सुपर बताया है।

 

शिखर धवन की वापसी

चोटिल होने के बाद धवन की दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज में वापसी होनी थी। लेकिन इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धूल गया था जबकि बाकि के बचे दो मैच सेहत संबंधी कारणों से रद्द कर दिए गए थे। गौर हो कि भारत में 150 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं और तीन लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।