Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए आईसीसी विश्र्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की विशाल जीत हुई। कंगारुओं ने 444 रन का टारगेट देकर भारत को 209 रनों से मात दी और भारत का खिताब जीतने का सपना फिर टूट गया। वहीं मैच के बाद रविचंद्र अश्र्विन ने ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी और भारतीय की करारी हार पर ट्वीट कर दुख जताया।

'कोचिंग' और 'सहायक कर्मचारियों' का धन्यवाद करना जरुरी- अश्र्विन
अश्र्विन ने ट्वीट कर लिखा, इस WTCफाइनल को जीतने और टेस्ट क्रिकेट के इस चक्र को बंद करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई। चीजों के गलत पक्ष पर समाप्त होना निराशाजनक है, फिर भी पिछले 2 वर्षों में यहां पहले स्थान पर आना एक महान प्रयास था।

उन्होंने आगे लिखा सभी अराजकता और तीखे आकलन के बीच, मुझे लगता है कि इस चक्र में खेलने वाले मेरे सभी साथियों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से 'कोचिंग' और 'सहायक कर्मचारियों' को धन्यवाद देना बहुत महत्वपूर्ण है, जो समर्थन की चट्टान की तरह हमारे साथ डटे रहे।

आपको बता दे कि डब्लयूटीसी के इस फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने रविचंद्र अश्र्विन को जगह नहीं दी थी। टीम में अश्र्विन को न रखने के फैसले पर कई एक्सपर्टस् और पूर्व क्रिकेटर्स ने नाराजगी भी जताई थी।