Sports

खेल डैस्क : प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 69.86 की औसत लेकर चल रहे सरफराज को आखिरकार अपने प्रदर्शन का मूल्य मिलता नजर आ रहा है। इंडिया ए की ओर से शतक लगाकर चर्चा में आए सरफराज को बीसीसीआई ने भारत बनाम इंगलैंड टेस्ट सीरीज के लिए कॉल की है। उम्मीद है कि सरफराज दूसरे टेस्ट में जगह ले पाएंगे। सरफराज की नियुक्ति पर क्रिकेट फैंस के अलावा उनके माता-पिता खुश हैं। यही नहीं भारतीय क्रिकेटर के लिए सरहद पार से भी दुआएं आ रही हैं। केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद सरफराज को कॉल मिली है इससे पाक क्रिकेटर इमाम उल हक भी खुश हैं।

 

Sarfaraz Khan, Pak cricketer, Imam ul haq, cricket news, india vs england test series, सरफराज खान, पाक क्रिकेटर, इमाम उल हक, क्रिकेट समाचार, भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज


पाकिस्तानी स्टार खिलाड़ी इमाम-उल-हक ने अपने एक्स अकाउंट पर बल्लेबाज की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा- बधाई हो भाई, आपके लिए बहुत खुश हूं। बता दें कि सरफराज को भारतीय क्रिकेट टीम में पहली बार जगह पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। पिछले 10 वर्षों से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे इस बल्लेबाज का 45 मैचों में औसत 69.85 है। उनके प्रदर्शन के बावजूद भारतीय प्रबंधन ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को वरीयता दी थी। अब सरफराज के लिए बड़ा मौका होगा। अगर वह प्रदर्शन करने में सफल रहे तो निश्चित ही टीम में अजिंक्य रहाणे की खाली हुई जगह लेने में सफल हो सकते हैं।


दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), अवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।