Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: तेज गेंदबाज काइल जैमिसन 38 रन पर 3 विकेट की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट के नुकसान पर 122 रन पर रोके रखा। बारिश प्रभावित पहले दिन में केवल 55 ओवरों का ही खेल हो सका। ऐसे में भारत के मशहूर कमेंटेटर हर्ष भोगले ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से साहा को बाहर करने पर सवालिया निशान उठाए है। 
      
PunjabKesari
दरअसल, हर्ष ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'अभी उठा और देखा साहा बाहर है। हमें भारत के प्रत्येक युवा कीपर को यह बताना होगा कि स्टंप के पीछे की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनने की बजाय उसके सामने कुछ रन बनाने पर ध्यान लगाओ। निराश।' बता दें कि टीम इंडिया ने पहले टेस्ट से साहा को बाहर करके ऋषभ पंत को मौकै दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस ने काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर की। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि मैच की बात करें तो टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब हुयी और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (16) टीम सऊदी का शिकार बने। इसके बाद मयंक अग्रवाल (34) भी खराब शॉट खेलते हुए ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर जैमिसन को कैच थमा बैठे। भारतीय ओपनिंग जोड़ी महज 35 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गयी। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ पारी को संभालने की कोशिश कि लेकिन जैमिसन ने रॉस टेलर के हाथों कैच कराकर विराट को आउट कर भारतीय पारी को झकझोड़ दिया। 

PunjabKesari