Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री शिरडी साईं बाबा के मंदिर पहुंचे। टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने अपने टि्वटर अकांउट पर मंदिर दर्शन की तस्वीर पोस्ट करके जानकारी दी। टीम के कोच रवि शास्त्री और श्रीधर ने विश्व कप की जीत के लिए बाबा से आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

शास्त्री और श्रीधर शिरडी के लिए गौतम सिंहानिया के निजी विमान से यहां पहुंचे। श्रीधर ने गौतम को इसके लिए धन्यावाद भी किया। बाद में रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली के साथ मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि टीम का मनोबल ऊंचा है। भारत की ओर से दो विश्व कप खेल चुके कोहली ने माना कि यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण विश्व कप होगा। कोहली ने बताया कि विश्व कप में गेंदबाजों की भूमिका काफी अहम होने वाली है, साथ ही भारत की टीम को विश्व कप की सबसे सतुंलित टीम बताया। टीम के सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में है, और यह अच्छा संकेत है।

PunjabKesari
गौर हो कि टीम इंडिया को विश्व से पहले इंग्लैंड में दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। जिसमें न्यूजीलैंड के साथ 25 मई और दूसरा मैच बाग्लादेश के साथ 28 मई को खेलना है। इसके बाद टीम इंडिया 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप का आगाज करेगी।