Sports

स्पोर्टस डेस्क : जयपुर के एक खेल प्रशिक्षण केंद्र में एक लॉन टेनिस कोच ने घरेलू टूर्नामेंट के लिए चयन के बहाने एक 17 वर्षीय खिलाड़ी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। लड़की की शिकायत के मुताबिक कोच गौरांग नलवाया उसे जयपुर के सवाई मान सिंह (एसएमएस) स्टेडियम में ट्रेनिंग देने और उसका यौन शोषण करने के लिए बुलाता था। 

पुलिस ने कहा कि कोच ने उदयपुर में एक टूर्नामेंट के लिए लड़की को सिलेक्ट करने के बहाने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी सरोज धयाल ने कहा, कोच के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और गौरांग मंगलवार शाम उसे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि गौरांग नलवाया 2012 से राज्य सरकार द्वारा संचालित सुविधा में सेवा कर रहे हैं। उक्त लड़की ने 2019 में वहां प्रशिक्षण शुरू किया था और जयपुर के बाहर कई टूर्नामेंटों में भाग भी लिया। 

ऐसे हुआ खुलासा 

रेप पीड़िता को सवाई मान सिंह स्टेडियम में कोचिंग दी जा रही थी। मामला तब सामने आया जब माता-पिता ने नाबालिग के व्यवहार में बदलाव देखा और उससे पूछताछ की। उसने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने माता-पिता को अपनी आपबीती के बारे में बताया।