Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिस वुड ने खेल भावना दिखाते हुए उस समय सभी का दिल जीत लिया जब उन्होंने मौजूदा टी20 ब्लास्ट 2024 के हैम्पशायर और केंट के बीच मैच के दौरान मैथ्यू पार्किंसन को रन आउट नहीं करने का फैसला किया। 

जॉय एविसन ने खेल के अंतिम ओवर के दौरान वुड द्वारा फुल टॉस गेंद पर शॉट खेला और नॉन-स्ट्राइकर पर खड़े पार्किंसन को गेंद लगी जो उस समय दोड़कर आधी विकेट पार कर चुके थे। गेंद लगने पर पार्किंसन तुरंत जमीन पर गिर पड़े। उस समय वुड के पास पार्किंसन को रन आउट करने का स्पष्ट मौका था क्योंकि गेंद लगने से पहले वह विकेट के आधे हिस्से में थे, लेकिन वुड ने ऐसा नहीं करने का फैसला किया। उनके इस फैसले से लोग वुड की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

उन्होंने इस इशारे से मजबूत नैतिक सिद्धांतों और एक अच्छे एथलीट होने के महत्व पर जोर दिया। इसके अलावा उन्होंने उन्हें रन आउट नहीं करने का फैसला किया क्योंकि खेल लगभग समाप्त हो चुका था। मैच की बात करें तो केंट ने 20 ओवरों में 165/9 रन बनाए। इसके विपरीत क्रिस वुड बेहतरीन गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिए और विपक्षी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक सीमित रखने में मदद की।