Sports

चेन्नई : भारत की शीर्ष एकल खिलाड़ी अंकिता रैना सोमवार से यहां शुरू हो रहे चेन्नई ओपन डब्ल्यूटीए 250 टेनिस टूर्नामेंट के एकल मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में विश्व रैंकिंग में 85वें स्थान पर काबिज जर्मनी की चौथी वरीयता प्राप्त ततयाना मारिया से भिड़ेंगी। विश्व रैंकिंग में 139 वें स्थान पर काबिज रैना और रैंकिंग के मामले में देश की दूसरी शीर्ष खिलाड़ी करमन कौर थांडी को वाइल्ड कार्ड से मुख्य ड्रॉ में प्रवेश मिला है। विश्व रैंकिंग में 365वें स्थान पर काबिज करमन के सामने पहले दौर में फ्रांस की आठवीं वरीयता प्राप्त क्लो पेक्वेट (विश्व रैंकिंग 111) की चुनौती होगी। 

चेन्नई में पहली बार आयोजित हो रहे डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट के लिए ड्रा का आयोजन शनिवार किया गया। टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त विश्व रैंकिंग में 29 वें पायदान पर काबिज एलिसन रिस्के-अमृतराज (अमेरिका) शुरुआती दौर में अनास्तासिया गैसानोवा से भिड़ेंगी। 

दूसरी वरीयता प्राप्त वरवारा ग्रेचेवा के सामने क्वालीफायर खिलाड़ी की चुनौती होगी तो वही तीसरी वरीयता प्राप्त मैग्डा लिनेट (पोलैंड) जापान की मोयुका उचिजिमा के खिलाफ अपने अभियान को शुरु करेंगी। 

खेल में वापसी कर रही कनाडा की  विंबलडन की पूर्व  उपविजेता यूजिनी बूचार्ड को भी चेन्नई ओपन के एकल में वाइल्ड कार्ड मिला है। वह अपने शुरुआती मैच में स्विट्जरलैंड की जोआन जुगर से भिड़ेंगी।