Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा आज कल काफी चर्चा में है। हाल ही में धनश्री ने सोशल मीडिया पर रोके की कुछ और फोटोज शेयर की है जिसमें वह बेहद खुबसूरत लग रही हैं। उनकी इन फोटोज को देखने के बाद फैंस खुद को रोन नहीं पाए और कमेंट्स में उन्हें हुस्न परी कह दिया। चहल और धनश्री ने 9 सितम्बर को सगाई की थी और इस बारे में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर जानकारी दी थी। 

PunjabKesari

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर रोके की कुछ अन्य फोटोज शेयर की हैं। इनमें धनश्री अकेले ही पोज देते हुए नजर आई और इन फोटोज को शेयर करते हुए चहल की मंगेतर ने लिखा, आपके मुस्कुराने की कामना हुए, बहुत से पर्पल के साथ गले लगना। इसके साथ उन्होंने लव वाली इमोजी का इस्तेमाल करते हुए लिखा देसी ऐल्सा मूमेंट। धनश्री द्वारा शेयर की गई इन फोटोज को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं। वहीं कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। 

PunjabKesari

धनश्री के फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम बहुत सुंदर लग रही हो। एक और यूजर ने इन फोटोज पर कमेंट करते हुए कहा, तुम प्यारी हो। वही एक अन्य यूजर ने कमेंट बाॅक्स में हंसी भरे लहजे में लिखा, तुम हुसन परी तुम जाने जहां, तुम सबसे हसीन तुम सबसे जवान, सौंदर्य साबुन निर्मा, सौंदर्य साबुन निर्मा ...

PunjabKesari

गौर हो कि धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है। वहीं चहल की बात करतें तो फिलहाल वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और सेल्फ आईसोशनल की प्रक्रिया के तरह अपने होटल के कमरे में बंद हैं। 

चहल और धनश्री की रोके की तस्वीरें