Sports

जालन्धर : आर्सेनल फुटबॉल क्लब के पूर्व फुटबॉलर कार्लोस वेला पर बीते दिनों ट्रांसजैंडर मॉडल अलेजैंड्रा सैलिनास ने अश्लील व उकसाने वाले मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। कार्लोस ने आरोपों पर कहा था कि अलेजैंड्रा निजी हितों के लिए टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल कर रही है। अब कार्लोस के साथ उनकी पत्नी साओओ कैनिबैनो भी खड़ी हो गई हैं।

PunjabKesarisports

साओओ का कहना है कि कार्लोस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। कार्लोस ने कार्लोस की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी अकाऊंट पर अपलोड करते लिखा कि यह शर्म की बात है। कुछ लोग बेवजह दूसरे लोगों को नुकसान पहुंचाते हैं। कार्लोस से शादी करने से पहले स्पेन के एक चैनल में बतौर स्पोट्र्स रिपोर्टर काम करती साओओ ने कहा कि हमें कभी भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे किसी दूसरे का परिवार टूट जाए।

PunjabKesarisports

PunjabKesarisports
बता दें कि कार्लोस से साओओ के 2 साल का बेटा रोमियो भी है। बीते दिनों जब कार्लोस ने रियाल सोकीदाद क्लब से विदा ली थी तो साओओ ने क्लब की वर्दी पहने व एक हाथ में अपने बेटे को उठाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि इन सालों के दौरान मुझे यहां बहुत प्यार मिला। आज मेरी जिंदगी का एक खूबसूरत अध्याय खत्म होने को है। 

.
.
.
.
.