Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम पहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के शुरूआती मुकाबले में गुरूवार को जब वेस्टइंडीज के सामने उतरेगी तो कप्तान विराट कोहली सटीक टीम संयोजन को लेकर जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे। ऐसे में पहले टेस्ट से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💑❤🌞

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Aug 21, 2019 at 6:17am PDT

दरअसल, कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वो और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी भी शर्टलेस नजर आए थे। वो तस्वीर भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकी है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी बिकिनी में एक फोटो शेयर की थी, जो काफी वायरल हो गई थी। अनुष्का शर्मा इस पूरे दौरे पर विराट के साथ ही रही हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मोस्ट हैंडसम क्रिकेटर की लिस्ट में शामिल हैं तो वहीं बॉलीवुड की अदाकार और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी सुंदरता के मामले किसी से कम नहीं। ऐसे में इन दिनों अनुष्का के हॉट अंदाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह समुद्र के किनारे बैठी काफी सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद विराट कोहली खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।