Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पुलवामा आतंकी हमले का आक्रोश अब सरहद के बाद क्रिकेट के मैदान पर भी दिख रहा है। वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी सीओए ने शुक्रवार को बैठक के बाद गेंद सरकार के पाले में डाल दी। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा बीसीसीआई और सरकार जो तय करेगी वो पूरी टीम को मंजूर होगा। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलवामा के सवाल पुछे जाने पर कोहली ने कहा, 'आतंकी हमले की घटना दुखद थी। हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की तरफ से संवेदनाएं हैं। इस (पाकिस्तान के साथ खेलने) संबंध में देश, सरकार और बोर्ड जो भी फैसला लेंगे, हमें मंजूर होगा।

PunjabKesari
पुलवामा हमले में पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का नाम आने के बाद देशभर में उसके प्रति गुस्सा है। पाकिस्तान से हर तरह के संबंध तोड़ने की बातें हो रही हैं। इसमें क्रिकेट भी शामिल है। दोनों टीमों का हाल में आमना-सामना 16 जून को विश्व कप में होना है। यह मैच खेला जाए या नहीं इसपर फिलहाल बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं लिया है। शुक्रवार को हुई मीटिंग में तय हुआ कि सरकार जो फैसला लेगी उसे माना जाएगा। 

 

PunjabKesari