Sports

मेलबर्न : अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स सहित क्रिकेट आस्ट्रेलिया के शीर्ष अधिकारियों के बीसीसीआई के साथ मतभेद सुलझाने के लिए भारत आने की संभावना है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। आस्ट्रेलियाई महिला टीम की तीन खिलाड़ियों को अगले महीने महिला टी20 मैचों में हिस्सा देने की स्वीकृति नहीं देने के कारण दोनों देशों के बोर्ड के रिश्तों के बीच कड़वाहट आई है। 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बीसीसीआई के साथ द्विपक्षीय पुरुष श्रृंखला विवाद के कारण जयपुर में छह से 11 मई तक होने महिला आईपीएल मैचों में मेग लेनिंग, एलिस पैरी और एलिसा हिली को हिस्सा लेने से रोक दिया था। सिडनी मार्निंग हेराल्ड में छपी खबर के अनुसार सीए के सीईओ केविन रोबर्ट्स और अध्यक्ष एडिंग्स के अगले महीने भारत जाने की संभावना है जिससे कि आस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण रिश्तों को और खराब होने से बचाने और मतभेद सुलझाने का प्रयास किया जा सके। 

खबर के अनुसार, ‘भारत के साथ टकराव सीए के लिए खतरनाक स्थिति है जो पिछले साल गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद वापस अपने पैरों पर खड़ा हो रहा है और जो अन्य क्रिकेट देशों की तरह प्रसारण अधिकार राजस्व के लिए दुनिया के दूसरे सबसे अधिक जनसंख्या वाले देश पर काफी निर्भर करता है।' इसमें कहा गया, ‘रोबर्ट्स ने अगले महीने भारत यात्रा की अस्थाई योजना बनाई थी और अब लगता है कि यह यात्रा एडिंग्स के साथ होगी।' 

.
.
.
.
.