Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में अंबानी परिवार द्वारा दीपावली की पार्टी दी गई जिसमें बाॅलीवुड हस्तियों सहित कई स्टार खिलाड़ी भी पहुंचे। इस दौरान चार बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फ्रेंचाइजी टीम के मालिक सहित टीम के कप्तान और बाकी स्टार खिलाड़ी भी नजर। हालांकि इस दौरान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) नहीं दिखे। इसके बाद एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर सवाल करते हुए ये पूछ लिया कि वह मुंबई इंडियंस का साथ तो नहीं छोड़ने वाले? इस पर अब मुंबई इंडियंस ने जवाब दिया है। 

मुंबई इंडियंस का बुमराह के न होने पर रिप्लाई

PunjabKesari

दरअसल, स्टार तेज गेंदबाज बुमराह को पार्टी में न देखकर एक यूजर ने लिखा, बुमराह कहां है, मुझे लगता है कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) में शामिल होने वाले हैं। इस सवाल पर मुंबई इंडियंस ने तुरंत रिप्लाई करते हुए इन बातों का खंडन किया और कमेंट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गिफ फाइल शेयर करते हुए लिखा, शांत रहो। 

जसप्रीत बुमराह जल्द करेंगे वापसी

PunjabKesari, rohit sharma photo, rohit sharma images

गौर हो कि बुमराह पीठ में चोट के कारण मैदान से दूरी बनाए हुए हैं। बुमराह पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने ताजा जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल उन्हें सर्जरी की जरुरत नहीं है और वह जल्द ही वापसी करेंगे। फिलहाल बंगलादेश वह सीरीज के लिए टीम में नहीं हैं। वह दिवाली के बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजरेंगे। 
 

.
.
.
.
.