Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रैट ली ने अपने सिडनी के घर बेचने का फैसला कर लिया है। घर को बेचने का फैसला ब्रैट ली और उनकी पत्नी लाना दोनों ने मिलकर लिया है। वह इस घर को बेच कर नए घर में रहना चाहते हैं। पिछले हफ्ते ही ली ने अपने घर को नीलाम होने के लिए रखा था और इस घर की शुरूआती बोली 8 मिलियन डॉलर से शुरू हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रैट ली के घर की नीलामी 9 मिलियन डॉलर से अधिक की लगी है।  

घर की खासियत

ब्रैट ली का यह घर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में है। यह घर तीन मंजिला है जिसमें 5 बेडरूम और एक लीविंग एरिया है। मेहमानों के लिए ठहरने के लिए अलग से कमरे भी बने हुए हैं। ब्रैट ली के घर में एक स्विमिंग पूल के साथ ही रिकॉर्डिंग स्टूडियो भी है। इस घर में रसोई घर के साथ बारबेक्यू एरिया और बार काउंटर भी शामिल है।

क्रिकेटिंग करियर

ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2000 में पदार्पण किया और 2012 में क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया। उन्होंने 76 टेस्ट में 310 विकेट और 221 वनडे मैचों में 380 विकेट लेने का कारनामा किया है। ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 25 टी20 मैच खेलें है जिनमें 28 विकेट लिए हैं। वह टी20 में हैट्रिक लेने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हैं और विश्व कप मैच में हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड भी उनके नाम दर्ज है। उन्होंने 2003 के संस्करण में केन्या के खिलाफ हासिल किया था।

देखें घर की तस्वीरें

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.