Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर बायोपकि बन सकती है। पिछले कई समय से सौरव गांगुली की जिंदगी को लेकर फिल्म की बातचीत चल रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली ने इस बायोपिक के लिए हां कर दी है और जल्द ही बड़े पर्दे पर सौरव गांगुली की जिंदगी दिखाई जा सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली पर बनने वाली फिल्म का बजट काफी बड़ा रखा है और इस फिल्म को किसी बड़े निर्माता द्वारा बनाया जा रहा है। गांगुली की बायोपिक के लिए 200 से 250 करोड़ रूपए का बजट रखा गया है। रिपोर्ट्स की माने तो गांगुली इस फिल्म के लिए राजी हो चुके हैं।

गांगुली की बायोपिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक लगातार सौरव गांगुली के साथ मीटिंग कर रहे हैं। गांगुली की बायोपिक में कौन बॉलीवुड एक्टर उनका किरदार निभाएगा अभी इस पर कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन निर्माता और निर्देशक की पहली पसंद रणबीर कपूर हैं और वह सौरव गांगुली का किरदार बड़े पर्दे पर निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर का नाम भी सौरव गांगुली ने ही फिल्म निर्माताओं को सुझाया है। सौरव गांगुली की इस बायोपिक में उनकी जिंदगी के अनसुने किस्से लोगों के सामने आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म में गांगुली के करियर की शुरूआत से लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने कहानी दिखाई जा सकती है।