Sports

नई दिल्ली: ऑनलाइन शादियों के रिश्ते ढूंढने की सेवा देने वाली कंपनी शीर्ष ऑनलाइन वैवाहिक सेवा प्रदाता ‘भारत मेट्रोमोनी’ ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। भारत मेट्रोमोनी ने सोमवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी। बयान ने अनुसार धोनी ने ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, मुझे इस लोकप्रिय एवं शीर्ष ऑनलाइन सेवा से जुड़कर खुुशी महसूस हो रही है। 

PunjabKesari

यह सर्वाधिक विश्वसनीय और सफल मेट्रोमोनी ब्रांड है, जिसने पिछले 18 साल के दौरान लाखों लोगों को जीवन साथी मिलवाने में मदद की है। मुझे इससे जुड़कर गौरव का अनुभव हो रहा है। ऑनलाइन सेवा के कार्यकारी अधिकारी मुरुगवेल जानकीरमन ने कहा, हम असाधारण क्रिकेटर के साथ जुड़कर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

PunjabKesari

नेतृत्व की अछ्वुुत क्षमता से लबरेज श्री धोनी ने अपने शानदार कैरियर में कई उपल्बधियांं हासिल की हैं। लाखों युवाओं की प्ररेणा का स्रोत यह क्रिकेटर इस ऑनलाइन सेवा का सर्वाधिक उपयुक्त एम्बेसडर हैं। अपने सफल वैवाहिक जीवन के कारण वह युवाओं के लिए आदर्श हैं। वह एक जिमेदार एवं प्रिय पिता और पति हैं।