Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के सीनियर स्पिन खिलाड़ी हरभजन सिंह आज कल टीवी शो में एक कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए अकसर नजर आते रहते है। हालांकि कि क्रिकेट से उनकी दूरियां काफी सालों सेे चली आ रही है। ऐसे में भज्जी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो लुंगी पहनकर पंजाबी गाना गाते हुए नजर आ रहे है। जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रही है। 

दरअसल, हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, टर्बनेटर फ़ुट। पीपी एंड जेएसएपी- शादि-विवाह-बरद ते मुंडन में बुकिंग के लिए @starsportsindia- मुंडु में मुंडे (केरेला की पारंपरिक लुंगी। आपको बता दें कि इस वीडियो में हरभजन सिंह के साथ टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल और कमेंटेटर जतिन सप्रू दिखाई दिए। जहां भज्जी दोनो को अपनी गायकी का टैलेंट दिखा रहे हैं और एक पंजाबी गाना भी गाते हुए दिख रहे है। वही वीडियो में तीनों ने करेल की पारंपरिक पोषाक लुंगी पहने हुुए नजर आ रहे है। जिसे फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

1...इस वीडियो को अपने अकाउंट पर डालते ही भज्जी की पत्नी ने कमेंट करते हुए लिखा, आप लोग केरल में क्या खा रहे हैं ?? लेकिन सुर ऑन पाॅइट ..

PunjabKesari
2... वही टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा, बहुत अच्छा पीपी.....