Sports

लंदन : इंग्लैंड के नए कप्तान बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए लॉर्ड्स टेस्ट के मैदान पर उतरते ही विशेष कदम उठाया। बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड के महान खिलाड़ी ग्राहम थोर्प को उनके नाम और कैप नंबर वाली शर्ट पहनकर श्रद्धांजलि दी जोकि अभी गंभीर रूप से बीमार हैं। 1993 और 2005 के बीच इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट खेलने वाले थोर्प, एशेज पराजय के बाद इस साल फरवरी तक राष्ट्रीय टीम के कोच भी थे।

 

प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन (पीसीए) ने अभी कुछ दिन पहले ही उनके परिवार की ओर से घोषणा की कि थोर्प अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार हैं। एक अखबार में छपी रिपोर्ट मुताबिक स्टोक्स ने गुरुवार को थॉर्प को कप्तान के रूप में अपने पहले टेस्ट के लिए थॉर्पे को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने थोर्प के नाम और कैप नंबर (564) के साथ इंग्लैंड की शर्ट पहनी थी।


स्टोक्स ने इस बाबत कहा- हमारी संवेदनाएं ग्राहम और उनके परिवार के साथ हैं। हर कोई जानता है कि ग्राहम थोर्प दुर्भाग्य से इस समय अस्पताल में हैं। मैंने उनकी पत्नी अमांडा के साथ बात की है और वह अपने परिवार को मिले सम्मान और गोपनीयता के लिए बहुत आभारी और आभारी हैं। स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ओर से मैंने यह शर्ट पहनी है। यह उनके समर्थन के लिए हैं क्योंकि हम सभी थोर्प से प्यार करते हैं और वह हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं।

बता दें कि मैच के दौरान बेन स्टोक्स विशेष जूते पहनने के कारण भी चर्चा में आए। 

Lords Test, Ben Stokes, Graham Thorpe shirt, ENG vs NZ 1st Test, cricket news in hindi, sports news, लॉर्ड्स टेस्ट, बेन स्टोक्स, ग्राहम थोर्प शर्ट, इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

.
.
.
.
.