Sports

नई दिल्लीः भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच होता है, वो यादगार बनकर रह जाता है। यूएई में एशिया कप टूर्नामेंट के 5वें मुकाबले में भले ही भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया हो, लेकिन भारतीय फैन्स एक खूबसूरत पाकिस्तानी महिला के आगे दिल हार बैठे।

जिस समय मैदान पर रोहित शर्मा आैर शिखर धवन चाैके-छक्के जमा रहे थे, उस दाैरान कैमरामैन का फोकस बार-बार इस पाकिस्तानी हसीना पर टिक जाता। तब से लेकर अब तक इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तानी तो पाकिस्तानी, हिंदुस्तानी भी इस हसीना की दीवाने बन गए। 
PunjabKesari

'दिल नहीं हम तो गुर्दा, किडनी सब हार बैठे'
पाकिस्तानी तो पाकिस्तानी, हिंदुस्तानी भी इस हसीना की दीवाने बन गए। भारतीय फैन्स ने तो बीसीसीआई से यह तक अपील कर डाली कि पाकिस्तान के साथ इसी तरह और मैच होते रहें। एक फैन ने लिखा- भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस लड़की ने तो भारतीय क्रिकेट फैन्स के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है।
PunjabKesari

हरे रंग की टी-शर्ट पहनी इस लड़की के तीखे नैन-नक्श से सबके दिलों को घायल कर दिया है और मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के साथ ही ये लड़की भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
PunjabKesari