Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में होने वाले विस्फोटक मुकाबले के साथ आईपीएल 13 की जंग शुरु हो जाएगी। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण आईपीएल का इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आय़ोजन किया जा रहा है। ऐसे में शेड्यूल जारी होते की सीएसके ने मुंबई को चेतावनी दे डाली है। 

PunjabKesari
दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हम अब एक-दूसरे से भिड़ने से बस एक कदम दूर हैं। जल्द मिलेंगे।' बता दें कि सीएसके ने इस तस्वीर में मुंबई और चेन्नई के कप्तान की फोटो डाली है। जहां दोनों मैदान में टाॅस करते हुए दिखाई पड़ रहे है। जिसके बाद फैंस ने इस फोटो को खूब पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि आईपीएल में 10 बार एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार अपरह्न साढ़े तीन बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरु होगा। शाम के सभी मैच साढ़े सात बजे खेले जाएंगे। दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजहां में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। संचालन परिषद ने टूर्नामेंट के शुरु होने में 13 दिन शेष रहते रविवार को इस कार्यक्रम की घोषणा की। पहला मुकाबला पिछले संस्करण की दो फाइनलिस्ट टीमों मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा।
 

Just one call away now... 🦁💛#CUSoon #StartTheWhistles #Yellove #WhistlePodu pic.twitter.com/NhDuFJFRki

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) September 6, 2020