Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : 2019 वर्ल्ड कप के समय उस समय बड़ा विवाद देखने को मिला था, जब बीसीसीआई ने अचानक अंबाती रायुडू को टीम से बाहर कर ऑलराउंडर विजय शंकर को टीम में शामिल कर लिया था। बीसीसीआई का यह फैसला गलत साबित हुआ, जिस कारण टीम खिताब जीतने का सपना भी पूरा नहीं कर पाई। वहीं अब राडुयू ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आखिर क्यों उस समय बड़ा विवाद सामने आया था। 

दरअसल, रायुडू ने निजी चैनल को दिए बयान में कहा कि उनसे साल 2018 में ही एक बीसीसीआई अधिकारी ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 के लिए तैयार रहने के लिए कहा था। 2019 उन्होंने तब भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर कहा कि सिलेक्शन कमेटी में कुछ लोगों को उनसे दिक्कत थी, जिसकी वजह से उन्हें नहीं सिलेक्ट किया गया। रायुडू ने अपने इस बयान में टीम इंडिया के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को भी इसके लिए दोषी ठहराया।

PunjabKesari

रायुडू ने कहा, ''करियर के शुरुआती दौर में जब मैं चयन समिति के कुछ लोगों के साथ खेल रहा था, तो उनके साथ मेरी कुछ परेशानियां थी। जो शायद विश्व कप 2019 में टीम से बाहर होने के कारणों में से एक हो सकता है।'' 

तब इसलिए आया था रायुडू को गुस्सा 

उन्होंने आगे कहा, ''अगर मेरी जगह किसी ऐसे खिलाड़ी का चयन होता जो बल्लेबाजी में मुझसे बेहतर होता तो मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन नंबर 4 की पोजीशन के लिए उन्होंने मेरी जगह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी को चुन लिया जिसको लेकर मुझे गुस्सा आया था।''

बता दें कि रायडू का जब टीम में चयन नहीं हुआ था तो उन्होंने ट्विटर पर एक 3डी चश्मे का ट्वीट किया था, जो काफी तेजी से वायरल हुआ था।