Sports

कोलंबो : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने भारत और पाकिस्तान के बीच ‘सुपर फोर' मैच के लिए एक ‘रिजर्व' दिन रखने के एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीबी) के फैसले को सर्वसम्मति से लिया निर्णय बताया जो सभी चार क्रिकेट बोर्ड की सहमति के बाद ही लिया गया। 

बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने शुक्रवार को इस फैसले पर नाराजगी व्यक्त की थी और श्रीलंकाई कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भी ‘सुपर फोर' मुकाबले की पूर्व संध्या पर हैरानी व्यक्त की थी। लेकिन अपने कोच की टिप्पणी के कुछ घंटों बाद बीसीबी ने हैरानी भरी घोषणा करते हुए कहा कि एहतियाती कदम के लिए ‘सुपर फोर' चरण में भाग लेने वाली सभी चारों टीमों से इसके लिए सर्वसम्मत मंजूरी मिल गई थी। 

बीसीबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर कहा, ‘सुपर 11 एशिया कप के ‘सुपर चार' चरण में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए खेलने की परिस्थितियों को देखते हुए एक ‘रिजर्व' दिन रखा गया है।' उन्होंने कहा, ‘स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह फैसला भाग लेने वाली सभी चारों टीम और एसीसी की सर्वसम्मति से लिया गया।' 

एसीबी ने शुक्रवार को घोषणा की कि अगर रविवार को बारिश ने खलल डाला तो भारत-पाक मुकाबला सोमवार को फिर से शुरु होगा। हालांकि ‘सुपर फोर' के अन्य मैचों में कोई ‘रिजर्व' दिन नहीं होगा जबकि सभी मुकाबलों के लिए श्रीलंकाई राजधानी में बारिश की भविष्यवाणी की गई है।