Sports

खेल डैस्क : एमसीजी में मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच बिग बैश लीग (BBL) के 23वें मैच में दर्शकों के बीच एक अनोखा नजारा देखने को मिला। एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए घुटनों के बल बैठकर उसे प्रपोज किया, जिससे स्क्रीन पर मौजूद बाकी दर्शक और एंकर हैरान रह गए। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


उक्त घटना तब सामने आई जब एंकर दर्शकों के बीच मैच के अनुभव साझा करने के लिए उतरा था। वह जब उक्त जोड़े के पास बैठा तो उक्त भारतीय ने पहले सवाल का जवाब दिया और बाद में शांतिपूर्ण उठा और जेब से रिंग निकालकर घुटनों के बल बैठ गया और अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। गर्लफ्रेंड के हां कहने पर उन्होंने उसे रिंग पहनाई और गले मिले।

 

 

मुकाबले के बात करें तो बारिश के कारण इसे 14 ओवर का कर दिया गया था। मुकाबले में रेनेगेड्स को 97 पर रोककर स्टार्स विजयी हुए। मार्कस स्टोइनिस को छोड़कर बाकी 6 गेंदबाज कम से कम एक-एक विकेट लेने में सफल रहे। बल्ले से, थॉमस रोजर्स ने तेजी से 34 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके शामिल थे।


अपने 3 किफायती ओवरों में एक विकेट लेने के बाद, मैक्सवेल ने 15 गेंदों में 32 रन बनाए और अंत तक रोजर्स के साथ रहकर स्टार्स को जीत दिलाई। मैक्सवेल जोकि अपना 100वां बीबीएल मैच खेल रहे थे, अपनी तूफानी बल्लेबाजी के कारण प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार जीतने में सफल रहे। स्टार्स फिलहाल 7 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जबकि रेनेगेड्स 6 मैचों में 5 हार के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे खिसक गई है।