Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट में बहुत से गेंदबाजों के एक्शन कुछ ऐसे रहे हैं कि सामने वाला बल्लेबाज एक्शन से ही चकमा खा जाए। अगर  इतिहास में झांककर देखें तो गेंदबाजी में कई श्रेणियां देखने को मिली जैसे तेज गेंदबाजी, मध्‍यम तेज गेंदबाजी, ऑफ स्पिन, लेग स्पिन आदि। यह सही है कि हर गेंदबाज का एक्शन दूसरे गेंदबाज से अलग होता है। लेकिन क्रिकेट में कुछएक ही ऐसे गेंदबाज है जिनका एक्‍शन बिलकुल अजीब होता है। ऐसा ही एक गेंदबाज का एक्शन इस समय इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

यूरोपियन टी-10 क्रिकेट लीग में एक गेंदबाजी का वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल, क्लू क्रिकेट क्लब और ड्रेक्स के बीच हुए मैच में फ्लोरिन क्लू क्रिकेट क्लब की टीम में थे। अपने ओवर की शुरुआत ही उन्होंने एक लूज गेंद से की। यह गेंद बल्लेबाज को नुकसान भी पहुंचा सकती थी। वह लगातार वाइड गेंदें और बल्लेबाज की हाईट तक उछलती गेंद फेंकते रहे। इतनी खराब गेंदबाजी के बावजूद बल्लेबाज कोई छक्का नहीं मार पाए। 

बता दें कि पावेल फ्लोरिन की इस मजेदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हो गया है। फैन्स ने इस तरह की अनोखी गेंदबाजी पहली बार देखी।इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की टिप्पणियां की। यूरोपियन लीग टूर्नामेंट में 8 टीमें खेल रही हैं। पावेल फ्लोरिन मंगलवार को स्वानहोल्म के खिलाफ मैच में दोबारा दिखाई पड़ेंगे।

.
.
.
.
.