Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच कार्डिफ के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की कप्तानी कर रहे बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पाकिस्तान टीम को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तान की टीम की शुरूआत बेहद ही खराब रही और पहले ओवर की तीन गेंदों में ही दो विकेट गंवा दिए। जिसमें दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का भी विकेट शामिल था। इसके साथ ही बाबर आजम ने अपने नाम बुरा रिकॉर्ड कर लिया है।

टॉस जीतकर बेन स्टोक्स ने पहला ओवर साकिब मकसूद को दिया। मकसूद ने बेन स्टोक्स की उम्मीदों पर खरा उतरे। मकसूद ने मैच की पहली ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को शून्य पर आउट किया। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को भी मकसूद ने अपनी तीसरी गेंद पर स्लिप में शून्य पर कैच आउट करा दिया। इसके साथ बाबर आजम पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट में शून्य पर आउट होने वाले पहले कप्तान बन गए हैं।

PunjabKesari

गौर हो कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर पाकिस्तान की टीम को पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस वनडे सीरीज से पहले ही इंग्लैंड की टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आ गए थे। जिस कारण इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को पाकिस्तान खिलाफ नई टीम चुननी पड़ी। इस टीम का कप्तान बेन स्टोक्स को बनाया गया है।