Sports

नई दिल्ली : 231 रन का पीछा करते एक समय दो विकेट पर 144 रन बनाने वाली ऑस्ट्रेलिया को टीम को मध्यक्रम की विफलता के कारण इंगलैंड के हाथों दूसरा वनडे गंवाना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के ओर से 73 रन बनाने वाले कप्तान एरोन फिंच मध्यक्रम बल्लेबाजों की विफलता से खासा नाराज दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा- हम हमेशा से जानते थे कि नए बल्लेबाजों के लिए यह मुश्किल विकेट बनने वाला है। इंग्लैंड वास्तव में अच्छी तरह से खेला। हम निराश हैं।

फिंच बोले- हम अपनी योजनाओं के लिए 100 प्रतिशत प्रतिबद्ध नहीं थे और उस पर और बेहतर होने की जरूरत थी। राशिद और टॉम कुरेन ने वास्तव में अच्छी तरह से खेल दिखाया। हम जानते थे कि ऐसी पिचों पर खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। एक दिवसीय खेल के लिए यह सबसे आदर्श सतह नहीं है, लेकिन कोई बहाना नहीं है। बल्ले और गेंद के बीच अच्छा संतुलन था, जो इन दिनों सामान्य नहीं है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मध्यक्रम के 4 बल्लेबाज 20 गेंदों में तीन रन जोड़कर आऊट हो गए। यह ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका साबित हुआ। इसके बाद वह इससे उभर नहीं पाए। कैरी ऑस्ट्रेलिया की एकमात्र वास्तविक उम्मीद थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए यह करना बहुत कम था। अंतिम 20 ओवरों में इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी की।