Sports

मैनचेस्टर : आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने दक्षिण अफ्रीका से मिली 10 रन की हार के बाद कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ गुरूवार को विश्व कप सेमीफाइनल खेलने को लेकर वह उत्साहित हैं। आस्ट्रेलिया ने लाड्र्स में ग्रुप चरण में इंग्लैंड से हुई भिड़ंत में जीत हासिल की थी, हालांकि उस दिन मेजबान टीम के लिये जेसन राय नहीं खेले थे जो अब पूरी तरह फिट होकर शानदार खेल दिखा रहे हैं।

फिंच ने पत्रकारों से कहा- आपको हर किसी को हराना होता है, भले ही वह कोई भी टीम हो या फिर वह अब किस स्तर की है। उन्होंने कहा- इंग्लैंड के खिलाफ हम ग्रुप मैच में भी अच्छा खेले थे जिससे निश्चित रूप से हमारे आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। फिंच ने कहा- इंग्लैंड की टीम हाल में काफी अच्छा खेल रही है इसलिए हमें उस मैच में जीत हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। 

आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा- लेकिन यह रोमांचक होने वाला है। जब भी आस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड से खेलती है तो यह उत्साह बढ़ाने वाला होता है। लेकिन बर्मिंघम में दर्शकों के सामने खेलना शानदार होगा। उन्होंने कहा- इससे शानदार माहौल होगा। शनिवार को दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के दौरान उस्मान ख्वाजा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण छह रन पर रिटायर हर्ट हो गए थे जबकि आल राउंडर मार्कस स्टोइनिस भी पीठ की चोट से परेशान दिखे। 

ख्वाजा ने हालांकि पारी के दौरान आकर बल्लेबाजी की लेकिन टीम हार गई। फिंच ने ख्वाजा के बारे में कहा- ईमानदारी से कहूं तो उस्मान अभी फिट नहीं दिख रहा है। उसे पहले भी मांसपेशियों में खिंचाव हुआ है और आज भी ऐसा ही लगता है। हमें मार्कस के भी स्कैन देखने होंगे।

.
.
.
.
.