Sports

अबुधाबी: गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज डार्सी शार्ट की नाबाद 68 रन की पारी से ऑस्ट्रेलिया ने एकमात्र टी20 मैच में सोमवार को यहां यूएई को सात विकेट से मात दी।
PunjabKesari
यूएई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 117 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने इस आसान लक्ष्य को 23 गेंद बाकी रहते तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। कप्तान आरोन फिेंच एक का विकेट सस्ते में गवांने के बाद मैन ऑफ द मैच शार्ट ने 53 गेंद में आठ चौके की मदद से 68 रन की नाबाद पारी खेली।
PunjabKesari
शार्ट की अर्धशतकीय पारी के अलावा क्रिस लिन ने 20 और ग्लेन मैक्सवेल ने 18 रन का योगदान दिया। 'यूएई' के लिए आमिर हयात ने 26 रन देकर दो विकेट लिए। इससे पहले टास जीत कर बल्लेबाजी करने उतरी 'यूएई' की शुरूआत बेहद ही खराब रही और टीम ने बिना खाता खोले दो विकेट गंवा दिए। नाथन कुल्टर नाइल 20 रन पर दो विकेट) ने सलामी बल्लेबाज अशफाक अहमद को शार्ट के हाथों कैच कराया। 
PunjabKesari
इसके बाद बिली स्टेनलेक 20 रन पर दो विकेट ने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहन मुस्तफा को अपनी पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया। शैमान अनवर ने 41 और मोहम्मद नवीद ने अंतिम ओवरों में 13 गेंद में नाबाद 27 रन की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया को अब पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेलनी है।