Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 28 दिसम्बर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भीड़ के पसंदीदा बन गए। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे खुशमिजाज व्यक्तित्वों में से एक हसन अली ऐसी हरकतों करते रहते हैं जिससे लोगों का मनोरंजन हो और इस दौरान वह डांस करते हुए नजर आए जिसके बाद भीड़ भी उनके कदम से कदम मिलाती नजर आई। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन हसन ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का ध्यान खींचा और भीड़ ने उनकी हरकतों से मनोरंजन किया। इस पल ने निश्चित तौर पर मैच में मनोरंजन का तड़का लगा दिया। यह घटना पाकिस्तान दूसरी पारी के 53वें ओवर के दौरान घटी। उन्होंने भीड़ को उत्साह के साथ शामिल होने के लिए प्रेरित किया और एमसीजी की भीड़ ने निराश नहीं किया क्योंकि उन्होंने खुद को हसन की धुन पर नाचना शुरू कर दिया। 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी इस हल्के-फुल्के पल को देखकर मुस्कुराए बिना नहीं रह सके। हसन के लापरवाह और उत्साही व्यवहार ने खेल में मनोरंजन का महत्व जोड़ा और यह भी दिखाया कि खिलाड़ी कैसे क्रिकेट के मैदान में खुशी लाते हैं और भीड़ का उत्साह बनाए रखते हैं। 

यह पहली बार नहीं था जब मैदान पर ऐसी मनोरंजक घटना घटी हो। उसी टेस्ट मैच के दूसरे दिन ट्रैविस हेड ने बाउंड्री पर अपने क्षेत्ररक्षण के दौरान एमसीजी की भीड़ को अपनी स्ट्रेचिंग रूटीन की नकल करते हुए पाया। भीड़ ने विश्व कप के नायक के हाव-भाव प्रदर्शित करके उसके साथ खेला।